ads

'Saina' के पोस्टर में लोगों ने बताई गलती, बोले- ये तो सानिया मिर्जा की बायोपिक के लिए सही था

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ( Pareenti Chopra ) ने अपनी नई फिल्म 'साइना' ( Saina Movie ) की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। बैडमिंटन की दिग्गज खिलाड़ी साइना नेहवाल ( Saina Nehawal ) के जीवन पर आधारित यह बायोपिक 26 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है। हालांकि इसके पोस्टर में फैंस ने एक गलती की तरफ इशारा किया है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से पोस्टर में हाथ की मुद्रा बनाई गई है वह बैडमिंटन नहीं टेनिस में बनाया जाता है।

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने छोड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' बनाने का प्लान, बड़ी वजह आई सामने

'ये पोस्टर सानिया मिर्जा की बायोपिक के लिए सही है'
परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'साइना' का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही रिलीज डेट की भी घोषणा की। इस पर कई यूजर्स ने पोस्टर में एक गलती की ओर ध्यान दिलाया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा,'बैडमिंटन में इस तरह से कोई भी शट्ल को नहीं उछालता है। यह तो टेनिस की सर्विस का तरीका लगता है। बेसिक गलती।' एक अन्य यूजर ने लिखा,'क्या ये टेनिस सर्व नहीं लगता? लगता है कि सानिया के फैन ने साइना का पोस्टर बनाया है।' दूसरे एक यूजर ने लिखा,'यह पोस्टर तो साइना नेहवाल की बायोपिक की जगह सानिया मिर्जा ( Sania Mirza ) की बायोपिक के लिए ठीक है। इस तरह से कई यूजर्स ने पोस्टर में दिखी इस गलती पर कमेंट किए। हालांकि अधिकांश यूजर्स ने एक्ट्रेस को फिल्म के लिए बधाई दी।

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन समर्थक ने रोकी अजय देवगन की कार, कहा- शर्म करो, वायरल हुआ वीडियो

पिछले साल होनी थी रिलीज
'साइना' अमोले गुप्ते द्वारा निर्देशित है और इसे 2019 में शूट किया गया था। यह मूल रूप से पिछले साल गर्मियों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण देरी हो गई। शुरूआत में इस किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन बाद में परिणीति ने इस किरदार में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं। परिणीति फिल्म संदीप और पिंकी फरार में भी दिखाई देंगी, जिसे दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर भी हैं और 19 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है।



Source 'Saina' के पोस्टर में लोगों ने बताई गलती, बोले- ये तो सानिया मिर्जा की बायोपिक के लिए सही था
https://ift.tt/3bVLp3x

Post a comment

0 Comments