ads

National Film Awards: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड

नई दिल्ली | 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा सोमवार के दिन की गई। जिसमें बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को मिला। सुशांत के फैंस इस पुरस्कार के लिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर ने मुख्य किरदार निभाया था। वहीं वरुण शर्मा समेत और भी कई एक्टर्स सपोर्टिंग रोल में खूब जमे थे। फिल्म का कॉन्सेप्ट लोगों को बेहद पसंद आया था। 2019 में रिलीज हुई फिल्म छिछोरे में युवाओं के लिए खास मैसेज दिया गया था। हार के बाद क्या करना चाहिए इसपर खुलकर बात की गई थी। यही कारण है कि लोगों ने इस फिल्म को खूब सराहा था।

क्या थी फिल्म की कहानी?

फिल्म छिछोरे को डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शकों के सामने रखा था। फिल्म में दिखाया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर का बेटा पढ़ाई में बहुत अच्छा होता है। सभी की उससे नंबर्स को लेकर बेहद ज्यादा उम्मीदें होती हैं। लेकिन रिजल्ट सामने आने के बाद उसे पता चलता है कि वो फेल हो गया है और खुदकुशी जैसा कदम उठा लेता है। जिसके बाद पिता बने सुशांत उसे अस्पताल में अपने हॉस्टल की कहानी सुनाते हैं। वो बताते हैं कि वो और उनके हॉस्टल में लूजर्स हुआ करते थे लेकिन फिर भी आखिरी तक उन्होंने हिम्मत नहीं हारी थी। फिल्म हार के बाद किस तरह डील करना चाहिए इसका मैसेज देती हुई नजर आई थी।

गलफ्रेंड पर लगे कई गंभीर आरोप

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 7 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनके खिलाफ एफआईआर हुई थी और ड्रग मामले में उनकी गिरफ्तारी भी गई थी। हालांकि एक महीने बाद रिया और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। रिया अब फिल्म चेहरे से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। ड्रग मामले में एनसीबी ने कई बड़े सेलेब्स से भी पूछताछ की थी। सुशांत केस पर अब तक कोई फैसला सामने नहीं आया है। इस मामले की जांच सीबीआई अब भी कर रही है।

 

sushant-rhea-1594692456.jpg

सुशांत की मौत के बाद छिड़ी नेपोटिज्म पर बहस

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी (Nepotism debate on bollywood) और कई सेलेब्स इसके बाद खुलकर सामने आया। उन्होंने माना कि एक आउटसाइडर के लिए फिल्म इंडस्ट्री अलग तरह से काम करती है।



Source National Film Awards: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड
https://ift.tt/395dS6y

Post a comment

0 Comments