ads

जावेद अख्तर मानहानि मामले में Kangana के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

नई दिल्ली। कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपनी बेबाकी की वजह से इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। अक्सर देखा गया है कि वह अपने ट्विट्स के माध्यम से बड़ी से बड़ी हस्तियों पर निशाना साधती हुईं नज़र आती हैं, लेकिन अक्सर उनका यही धाकड़ अंदाज उनके लिए घातक साबित हो जाता है। कुछ समय पहले कंगना ने मशहूर लेखक जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) को लेकर कई ट्विट्स किए थे। जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया दिया था। ऐसे में अब कंगना की मुश्किले बढ़ती हुईं नज़र आ रही हैं।

 

खबरों की मानें तो जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में मुबई मजिस्ट्रेट ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है। आपको बता दें इससे पहले कंगना 1 फरवरी को समन भेजा गया था। जिसमें उन्होंने 1 मार्च से पहले कोर्ट में हाजिर होने की बात कही गई थी। बावजूद इसके कंगना कोर्ट में नहीं पहुंची। जिसके बाद वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थीं। वहीं अब कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए एक्ट्रेस को वारंट जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone की मेहनत का जिक्र करते हुए इमोशनल हुए Ranveer Singh, बोले- 'खून से लथपथ हालत में किया....'

आपको बता दें कंगना ने ट्वीट में जावेद अख्तर के बारें में कहा था कि उन्होंने ऋतिक रोशन के मामले में चुप रहने और उनसे माफी मांगने के लिए उन्हें धमकाया था। जबकि जावेद का कहना था कि यह सभी आधारहीन आरोप हैं। जो उन पर कंगना ने लगाए थे। फिलहाल, कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' ( Thalavi ) और 'धाकड़' ( Dhaakad ) के लिए सुर्खियों में बनी हुईं हैं।



Source जावेद अख्तर मानहानि मामले में Kangana के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें
https://ift.tt/3q8qpM6

Post a comment

0 Comments