ads

रेडियो शो में कॉलर ने पीएम मोदी की मां को दी गाली! Kangana Ranaut ने यूं लगाई लताड़

मुंबई। बीबीसी एशियन नेटवर्क के बिग डिबेट शो में किसान आंदोलन पर चर्चा के दौरान एक कॉलर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को उनकी मां को आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है। इस वाकए का वीडियो सामने आने के बाद विवाद शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बीबीसी बायकॉट और बैन बीबीसी कैम्पेन चलाना शुरू कर दिया है। इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने अपनी बेबाक राय रखी है।

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने छोड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' बनाने का प्लान, बड़ी वजह आई सामने

'ताशा निकालने के लिए महिलाएं निशाना क्यों?'
कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस विवादित मामले को लेकर की गई एक पोस्ट के जवाब में लिखा,'मां को गाली क्यों? अगर आप प्रधानमंत्री का अपमान करना चाहते हैं, तो सीधे बात करें, अपनी हताशा निकालने के लिए मां/बेटी/बहनों का नाम पुरुष क्यों इस्तेमाल करते हैं? पुरुष के गुस्से, हताशा, हिंसा का टॉरगेट हमेशा महिलाएं क्यों। वो भी तब जब बहस या लड़ाई से महिला का कोई लेना-देना ही नहीं...क्यों?' सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे को लेकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया। अधिकांश का कहना है कि किसी भी तरह के विरोध में महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी करना अस्वीकार्य है। इस मामले में बाद में बीबीसी की एंकर की तरफ से माफीनामा भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें : 'तांडव' में देवी-देवताओं के आपत्तिजनक दृश्य पर आखिरकार अमेजन ने मांगी माफी, जानिए क्या कहा

pm_modi_and_kangana_tweet.png

कंगना आईं ट्रेंड में
सोशल मीडिया पर बुधवार को कंगना रनौत ट्रेंड में बनी रहीं। इसके कई कारण रहे। इनमें से एक कारण था एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप के घरों पर आयकर की रेड। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कंगना और तापसी के तल्ख जुबानी रिश्तों पर कमेंट किए। वहीं, कंगना के कार्यालय में हुई तोड़फोड़ के बाद बीएमसी से मुआवजे के लिए आर्किटेक्ट नहीं मिलना भी चर्चा में रहा। इसके अलावा कंगना का एक ट्वीट भी वायरल हुआ जिसमें उन्होंने पुराने जमाने की महिलाओं की पोशाक को नए जमाने की महिला अचीवर्स के अमरीकन जिंस वाली पोशाक से बेहतर बताते हुए प्रशंसा की।



Source रेडियो शो में कॉलर ने पीएम मोदी की मां को दी गाली! Kangana Ranaut ने यूं लगाई लताड़
https://ift.tt/3sPddNN

Post a comment

0 Comments