ads

बचपन की तस्वीर पोस्ट कर Kangana Ranaut ने शेयर किया जन्म का किस्सा, बोलीं-'जब पैदा हुई तो घरवालों ने कहा...'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अक्सर विवादों में ही घिरी नज़र आती हैं। लेकिन अक्सर देखा गया है कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा अपने फैंस संग बात करती हुई दिखाई देती हैं। मार्च महीने में कंगना अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। इस बीच कंगना ने अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपनी बहन रंगोली संग दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने उनके जन्म का भी एक किस्सा कैप्शन में बताया है।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone के हमशक्ल की तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, तस्वीर देख लोग बोले- 'दाढ़ी वाली दीपिका'

Kangana Ranaut

कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है। उसमें वह सलवार कमीज पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं कि यह महीना उनके जन्मदिन का है। वह अपनी दादी-नानी की यह कहानियां सुनती हुई बड़ी हुई हैं। कंगना बताती हैं कि उन्होंने अक्सर यही सुना है कि एक बहन के बाद दूसरी लड़की के जन्म के बाद सभी बेहद निराश हो गए थे। लेकिन कंगना कभी भी इस बात का बुरा नहीं मानती थी।

यह भी पढ़ें- फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आए Sanjay Dutt, पत्नी और बच्चों संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

वह सोचती थीं कि वह बेहद ही सुंदर हैं। ऐसे में उनकी शादी करना उनके घरवालों के लिए बोझ नहीं होगा। कंगना बताती हैं कि सभी उनकी इन बातों काफी हंसते थे। कंगना आगे बताती हैं कि कई किताबों, अध्ययन और शोध बतातें कि जो लोग सबसे अलग होते हैं वही सफलताएं पाते हैं। उन्हें समाज और परिवार स्वीकार करने से मना कर दिया जाता है। कंगना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut

आपको बात दें इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना फिल्म 'थलाइवी' ( Thalavi ) और 'धाकड़' ( Dhaakad ) में अलग-अलग किरदार निभाती हुईं नज़र आएंगी।



Source बचपन की तस्वीर पोस्ट कर Kangana Ranaut ने शेयर किया जन्म का किस्सा, बोलीं-'जब पैदा हुई तो घरवालों ने कहा...'
https://ift.tt/3kCcZXN

Post a comment

0 Comments