ads

Deepika Padukone के जींस विज्ञापन विवाद पर Kangana ने एक्ट्रेस पर साधा निशाना, प्राचीन महिलाओं को बताया सभ्य

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) देश के हर मुद्दे पर खुलकर बोलती और लिखती हैं। अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हुए देखा गया है। वहीं कंगना जब भी कोई पोस्ट करती हैं। वह सुर्खियों में बन जाता है। ऐसा ही इस बार भी देखने को मिल रहा है। हाल में कंगना ने एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने गुज़रे वक्त में औरतों के पहनावे को लेकर अपनी राय रखते हुए उसे सम्मानजनक बताया है। साथ ही कंगना ने पोस्ट में एचीवर महिलाओं के पहनावे की भी तुलना की है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की जान को है शिवसेना से खतरा! सुप्रीम कोर्ट से केस हिमाचल ट्रांसफर करने की अपील की

कंगना के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद सबका मानना है कि उन्होंने अपनी इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। दरअसल, कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि गुज़रे जमाने की औरतों की सभ्य, संस्कृति और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया है। वहीं आज के जमाने में जो सफलता पाने वाले लोगों की फोटोज खींची जाती हैं। वह फटी हुई अमेरिकी जीं और पोछे जैसे ब्लाउज में नज़र आती हैं। जो अमेरिकी मार्केटिंग को छोड़िए किसी का भी प्रतिनिधित्व तक नहीं करती हैं। बता दें दीपिका पादुकोण के एक जींस एड पर जमकर विवाद हुआ था। हालांकि कंगना ने अपनी पोस्ट में किसी का भी नाम लिखा नहीं है।

 

deepika.jpg

कंगना ने अपने पोस्ट में एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें तीन महिलाएं नज़र आ रही हैं। जिसमें से एक भारत की, जपान और सीरिया की बताई जा रही हैं। कंगना ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि इन महिलाओं में अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाया था। आपको बता दें दीपिका के एक विज्ञापन को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक फिल्म से विज्ञापन के कॉन्सेप्ट को चोरी किया गया है। एड में दीपिका जींस को प्रमोशन करती हुईं दिखाई दे रही हैं।



Source Deepika Padukone के जींस विज्ञापन विवाद पर Kangana ने एक्ट्रेस पर साधा निशाना, प्राचीन महिलाओं को बताया सभ्य
https://ift.tt/3kHLjRb

Post a comment

0 Comments