ads

मौनी रॉय जल्द करने जा रहे हैं शादी, परिवार ने शुरु की तैयारियां

नई दिल्ली | टीवी से फिल्मों में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी अक्सर ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। साथ ही उनका रिसेन्टली रिलीज हुआ गाना पतली कमरिया भी सबका ध्यान खूब खींच रहा है। इसी बीच मौनी की पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि मौनी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जिसके लिए उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के पैरेंट्स को अपनी मम्मी से भी मिलवा दिया है और शादी की डेट भी तय हो गई है।

मंदिरा के घर पर हुई शादी की बात

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूरज नांबियार को डेट कर रही मौनी रॉय अब अपने रिश्ते को नेक्सट लेवल पर ले जाना चाहती हैं। जिसकी तैयारी उन्होंने कुछ वक्त पहले से ही शुरू कर दी थी। मौनी ने मंदिरा बेदी के घर पर अपनी मम्मी की मुलाकात सूरज के घरवालों से करवाई है। जहां सभी ने मिलकर शादी को लेकर चर्चा की और कहा ये भी जा रहा है कि शादी की तारीख भी तय कर ली गई है। गौरतलब हो कि मंदिरा बेदी, मौनी की बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों की फ्रेंडशिप को सोशल मीडिया पर भी कई बार देखा जा चुका है। ऐसे में मंदिरा फ्रेंड की मौनी के अहम मोमेंट पर उनके साथ रहीं।

mouni_mother_meet_sooraj_nambiar_family.png

शादी की डेट को लेकर हुई चर्चा

पिछले दिनों मौनी अपने घर भी पहुंची थी जहां उन्होंने खूब टाइम बिताया था। सोशल मीडिया पर मौनी ने अपने भाई और मां के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी। मौनी की शादी की डेट तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन ये जरूर कहा जा रहा है कि परिवारों ने शादी को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

mouni_roy_and_mandira_bedi.png

सूरज नांबियार से कैसे हुई थी मुलाकात

बता दें कि मौनी रॉय की मुलाकात सूरज नांबियार से कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उस दौरान मौनी अपनी बहन और जीजा के साथ दुबई में वेकेशन इंजॉए कर रही थी लेकिन लॉकडाउन के चलते वहीं फंस गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो यही वो वक्त था जब मौनी की मुलाकात सूरज से हुई और दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई।

mouni_roy_sooraj_nambiar.png

सूरज के पैरेंट्स को ऐसे बुलाता हैं मौनी

मौनी के फैंस को शॉक्ड तब लगा जब उन्होंने खुद अपने और सूरज के रिश्ते को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया। उन्होंने सूरज के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी। उसके बाद उन्होंने इंगेजमेंट फिंगर में रिंग भी दिखाई थी। खास बात ये है कि मौनी सूरज के पैरेंट्स को मॉम और डैड बुलाती हैं। जिसका वीडियो उन्होंने पोस्ट किया था और इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था।

mouniroy.png

इन दो एक्टर्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं मौनी

बता दें कि सूरज नांबियार से पहले मौनी की लाइफ में गौरव चोपड़ा और 'देवों के देव महादेव' स्टार मोहित रैना भी आ चुके हैं। मौनी और टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में अलग होने का फैसला ले लिया था। उसके बाद मौनी की नजदीकियां मोहित रैना के साथ सामने आईं थी। दोनों ने एक दूसरे को लगभग 7 साल तक डेट किया और शादी तक की बात सामने आई। लेकिन किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया।

mouni_roy_and_mohit_raina.png

Source मौनी रॉय जल्द करने जा रहे हैं शादी, परिवार ने शुरु की तैयारियां
https://ift.tt/3bTg6HS

Post a comment

0 Comments