ads

जब गोविंदा ने पत्नी को छोड़कर इस अभिनेत्री का थाम लिया था हाथ, टूटने की कगार पर थी शादी!

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर्स जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है। कई स्टार्स अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में रहे। कुछ तो ऐसे भी हैं जिनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते उनकी मैरिड लाइफ खतरे में पड़ गई थी। गोविंदा एक ऐसे एक्टर रहे जिनका स्टारडम एक जमाने में कमाल का रहा। उस दौरान उनके कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर के चर्चे भी सामने आए। इनमें से एक लव अफेयर अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भी रहा था। रानी से नजदीकियों की खबर गोविंदा की पत्नी सुनीता को लग गई थी और उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुंचा था।

दो बच्चों के पिता होने के बावजूद हो गया था प्यार!

साल 2000 में आई फिल्म 'हद कर दी आपने' की शूटिंग के दौरान गोविंदा और रानी मुखर्जी की नजदीकियों की खबरें उड़ने लगी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सिर्फ गोविंदा ही नहीं बल्कि रानी भी उन्हें बेहद पसंद करने लगी थीं। वो उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की बहुत बड़ी फैन हो गई थीं। उस दौरान गोविंदा भी दो बच्चों के पिता थे बावजूद इसके वो रानी के प्यार में पड़ गए थे। कहा जाता है कि गोविंदा अपनी पत्नी को छोड़कर रानी के पास रहने चले गए थे। दोनों को साथ में अक्सर स्पॉट किया जाता था।

ये भी पढ़ें- एक्टर गोविंदा की हुई ऐसी हालत, शराब और सिगरेट बने सहारा

rani-mukerji-govinda.jpg

सुनीता ने रिश्ता खत्म करने का लिया था फैसला

ऐसी भी खबरें आईं कि रानी को गोविंदा महंगे गिफ्ट्स भी देने लगे थे। जिसमें डायमंड रिंग से लेकर कार और फ्लैट भी शामिल हैं। गोविंदा की पत्नी ये सब देखकर बहुत परेशान हो गई थी। हालांकि रानी और गोविंदा की नजदीकियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही थी जिसके बाद सुनीता ने एक्टर से रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया था। उन्होंने गोविंदा को अपने पैरेंट्स के घर जाने की धमकी दे दी थी। जिसके बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने रानी से दूरी बनाने का तय किया। इस तरह गोविंदा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाया था।

govinda and sunita ahuja

नीलम से शादी करना चाहते थे गोविंदा

इसके अलावा गोविंदा का लव रिलेशनशिप एक्ट्रेस नीलम के साथ खूब लंबे समय तक रहा था। 80 और 90 के दशक में गोविंदा और नीलम ने कई फिल्मों में साथ काम किया। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से बेइन्तहा प्यार करने लगे थे। हालांकि इस दौरान गोविंदा अपनी मां के कहने पर सुनीता से सगाई कर चुके थे लेकिन उन्होंने नीलम के लिए उसे उतनी ही जल्दी तोड़ भी दिया था। गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे। लेकिन अंत में गोविंदा को उनकी मां के आगे मजबूर होना पड़ा और उन्होंने सुनीता से शादी की।

govinda_neelam.jpg

Source जब गोविंदा ने पत्नी को छोड़कर इस अभिनेत्री का थाम लिया था हाथ, टूटने की कगार पर थी शादी!
https://ift.tt/3bZMyIL

Post a comment

0 Comments