ads

ईशा गुप्ता ने शेयर की हॉट बिकिनी तस्वीरें, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हो लेकिन अपने फैंस के साथ वो हमेशा कनेक्ट रहती हैं। ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। एक बार ईशा ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। फोटोज में ईशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ईशा की बोल्डनेस देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। फ्लोरल प्रिंट की कलरफुल बिकिनी में ईशा का हॉट अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

photo_2021-03-15_23-04-28.jpg

बिकिनी फोटो के साथ फ्लॉन्ट की बॉडी

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए फैंस को हैलो बोला है। खुले बालों के साथ ईशा ने अपनी फिट बॉडी को तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया है। खूबसूरती की मल्लिका ईशा का यही बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। खास बात ये है कि बिकिनी के साथ ईशा ने गले में एक गोल्ड पेंडेंट भी पहना है जो उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहा है।

photo_2021-03-15_23-04-289.jpg

बिकिनी फोटोज में दिशा पाटनी लगाती हैं आग

हॉट एंड बोल्ड फोटोज के मामलों में दिशा पाटनी भी पीछे नहीं हैं। उनकी बिकिनी तस्वीरें आए दिन इटंरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। जब दिशा नए साल पर मालदीव में रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ वेकेशन मनाने पहुंची थी। तब उन्होंने ढेरों बिकिनी तस्वीरें शेयर की थी। दिशा की बिकिनी फोटोज उनके टोन्ड फिगर के कारण भी खूब वायरल होती हैं।

photo_2021-03-15_23-04-18.jpg

बिकिनी तस्वीरें में अनन्या ढाती हैं कहर

बॉलीवुड की यंग सेंसेशन अनन्या पांडे भी बिकिनी पोज देने में बहुत परफेक्ट हैं। अनन्या ने नए साल पर जब फैंस को अपना बिकिनी अवतार दिखाया तो हर कोई हैरान रह गया। अनन्या ने कलरफुल बिकिनी का एक बेहतरीन आईडिया यंग गर्ल्स को दे दिया। आए दिन अनन्या के बिकिनी फोटोशूट भी वायरल होते रहते हैं जो कई टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देते हैं। भले ही अनन्या को ट्रोलिंग का सामना कई बार करना पड़ता है लेकिन उन्हें फैंस का भरपूर प्यार भी मिलता रहता है। यही कारण है कि उनकी बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती हैं।

app.jpg

Source ईशा गुप्ता ने शेयर की हॉट बिकिनी तस्वीरें, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल
https://ift.tt/38GVoJt

Post a comment

0 Comments