ads

लेस्बियन किसिंग सीन पर बोलीं निया शर्मा, लड़के को किस करने में रहती हैं ज्यादा कम्फर्टेबल

नई दिल्ली | निया शर्मा टीवी की ऐसी अदाकारा हैं जो बोल्ड कपड़ों से लेकर स्टेटमेंट तक से हलचल मचा देती हैं। निया की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। निया अपनी बोल्डनेस के कारण कई बार ट्रोल भी होती हैं लेकिन वो इसे पूरी तरह से इग्नोर करती हुई नजर आती हैं। निया सिर्फ अपनी तस्वीरों से ही आग नहीं लगाती बल्कि वो ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स देने से भी गुरेज नहीं करती। कुछ दिनों पहले निया ने अपने को-स्टार रवि दुबे को किस करने पर विवादित बयान दे दिया था। अब निया ने लेस्बियन को किस करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

nia_sharma_lesbian_scene.jpg

ये भी पढ़े- Nia Sharma का बोल्ड वीडियो देखकर लोग बोले- बेशर्म कही की, तुम इंडिया से चली जाओ

लेसबियन किसिंग पर निया का रिएक्शन

निया शर्मा ने हाल ही में लेसबियन किसिंग पर एक बोल्ड स्टेटमेंट दे दिया है जो हर तरफ सुर्खियां बंटोर रहा है। निया वेब सीरीज ट्विस्टेड में एक लड़की को किस करती हुई नजर आईं थी। इस सीरीज में निया ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे। हाल ही में निया ने टेलीचक्कर से बातचीत के दौरान कहा कि लेसबियन किसिंग करने से बेहतर है कि लड़के के साथ किसिंग सीन कर लें। निया ने बताया कि एक लड़की को किस करने में उन्हें बहुत डर लग रहा था। किसिंग सीन देने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि लड़की को किस करने से ज्यादा आसान लड़के को किस करना रहता है।

nia_sharma_kissing_scene.jpg

ये भी पढ़े- Nia Sharma ने खोली व्हाइट हुडी की डोरी, ट्रोलर्स बोले- इतना शौक है दिखाने का तो..

निया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

निया शर्मा ने सिर्फ किसिंग सीन को लेकर ही नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलासा कर दिया है। पिछले काफी समय से खबरें हैं कि निया एक्टर राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं। निया ने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि मैं इतनी लकी नहीं हू कि मेरे रिलेशनशिप ज्यादा वक्त तक चलें। मैं जब तक पक्की तौर पर मान ना लूं तब तक कुछ नहीं कहूंगी। मैंने इसीलिए अभी तक कही भी कोई पोस्ट नहीं किया है। मैंने कपल्स को ब्रेकअप करते हुए देखा है जिनके प्यार के चर्चे सोशल मीडिया और मीडिया में खूब रहे। मैं उन कपल्स को नीचा नहीं दिखाना चाहती हूं जो फोटोज शेयर करते हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती। मेरे ब्वॉयफ्रेंड को ये सब नहीं पसंद है। सच कहूं तो मैं अपने रिलेशनशिप को मीडिया रिलेशनशिप नहीं बनाना चाहती हूं। पहले मैं खुद देखना चाहती हूं कि रिलेशनशिप कैसा चलता है और कन्फर्म होने के बाद मैं अनाउंस करूंगी।

nia_and_rahul.jpg

रवि दुबे के साथ किसिंग सीन पर विवादित बयान

बता दें कि निया शर्मा पिछले दिनों अपने को-स्टार रवि दुबे के साथ लिपलॉक करने को लेकर चर्चाओं में आई थीं। उन्होंने जमाई 2.0 में जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं। निया ने एक इवेंट के दौरान ये बयान भी दे दिया था कि रवि एक बहुत अच्छे किसर हैं। उनके इस बयान के बाद निया बुरी तरह ट्रोल भी हुई थीं। हालांकि रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने इसे एक मजाक के तौर पर लिया था। रवि ने कहा था निया तो निया ही है वो ऐसी ही है और मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं।

nia_sharma_ravi_dubey_kissing.jpg

Source लेस्बियन किसिंग सीन पर बोलीं निया शर्मा, लड़के को किस करने में रहती हैं ज्यादा कम्फर्टेबल
https://ift.tt/2OJXZeZ

Post a comment

0 Comments