ads

'रूही' का नया गाना 'नदियों पार' हुआ रिलीज, जान्हवी कपूर से नहीं हटा पाएंगे अपनी नजर

नई दिल्ली: साल 2021 में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसमें इस साल की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' (Roohi) भी शामिल है। इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) लीड रोल में हैं। कुछ वक्त पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसके बाद से ही फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म का एक नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है।

Shraddha Kapoor ने जन्मदिन पर अपने पिता से तोहफे में मांगा इस चीज का त्याग, क्या शक्ति कपूर पूरी कर पाएंगे विश?

गाने का नाम है- नदियों पार ( लेट्स द म्यूजिक प्ले अगेन)। रिलीज होते ही गाना ट्रेंड करने लगा। गाने में जान्हवी कपूर का बिल्कुल ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। उनके जबरदस्त डांस मूव्स गाने को और बेहतरीन बना रहे हैं। गोल्डन कलर की स्लिट ड्रेस में जान्हवी काफी हॉट लग रही हैं। गाने को सचिन-जिगर ने रीकंपोज किया है। इसके ऑरिजनल गाने को रश्मीत कौर और शमूर ने अपनी आवाज दी थी। गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

लोगों को रूही फिल्म का ये गाना काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म से दो गाने 'पनघट' और 'किस्तों' रिलीज किए गए हैं। इन गानों को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

अर्जुन रामपाल, सनी लियोन की 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' का होगा 'अनेक' से मुकाबला

बता दें कि यह पहला मौका है जब राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ में देखने को मिलेगी। रूही का निर्माण जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स और मृगदीप सिंह लाम्बा ने किया है। इससे पहले दिनेश विजन सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री बना चुके हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। बात करें रूही फिल्म की तो इसमें जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा के अलावा पंकज त्रिपाठी, एलेक्स ओनेल, सीमा पाहवा, आमना शरीफ़ और रोनित रॉय अहम रोल में दिखाए देंगे। फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज होगी।



Source 'रूही' का नया गाना 'नदियों पार' हुआ रिलीज, जान्हवी कपूर से नहीं हटा पाएंगे अपनी नजर
https://ift.tt/3baYLdf

Post a Comment

0 Comments