ads

अर्जुन रामपाल, सनी लियोन की 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' का होगा 'अनेक' से मुकाबला

मुंबई। भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय पर आधारित 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' ( The Battle of Bhima Koregaon ) सिनेमाघरों में 17 सितंबर को रिलीज होगी। रमेश थेते द्वारा निर्देशित असल कहानी से प्रेरित इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) योद्धा सिद्धनाक महर इनामदार की भूमिका में दिखाई देंगे और यह लीड रोल होगा। इसके अलावा इसमें अभिनेत्री सनी लियोनी ( Sunny Leone ) एक जासूस के किरदार में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें : 'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री ने हिमालय से कर ली थी शादी, पति पर यूं गुस्साए थे फैंस

करेंगे पुराने काल को फिर से पर्दे पर जीवंत
यह फिल्म दो शताब्दी पहले महाराष्ट्र में पेशवा शासन के युग में दर्शकों को वापस ले जाएगी। मशहूर कला निर्देशक नितिन देसाई ( Nitin Desai ) ने भी इसमें काम किया है और वह पुराने काल को फिर से पर्दे पर जीवंत करने का काम करेंगे। निर्माता-निर्देशक रमेश ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा,'हम इसके परिणाम के बारे में बहुत सकारात्मक हैं और विपणन और वितरण के क्षेत्र को इनोवेटिंग बनाने के लिए बड़े पैमाने पर काम किया गया है। सितंबर बेहतर काम करता है, क्योंकि यह पूरे त्योहारी सीजन को आगे बढ़ाता है।'

यह भी पढ़ें : करीना को छोटी मां कहे या आंटी? सारा के सवाल का ये जवाब दिया था करीना और सैफ ने

ये सितारे भी आएंगे नजर
ऐतिहासिक ड्रामा में दिगंगना सूर्यवंशी, गोविंद नामदेव, अशोक समर्थ, मिलिंद गुणाजी, कृष्णा अभिषेक, अभिमन्यु सिंह और नवोदित ऋषि शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

आयुष्मान की 'अनेक' से होगा क्लैश
दिलचस्प बात यह है कि 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' और 'अनेक' 17 सितंबर को रिलीज होगी। 'अनेक' ( Anek Movie ) फिल्म में आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) लीड रोल में दिखाई देंगे और इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिलहाल इसकी शूटिंग नॉर्थ ईस्ट में चल रही है।



Source अर्जुन रामपाल, सनी लियोन की 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' का होगा 'अनेक' से मुकाबला
https://ift.tt/3e5Inwm

Post a Comment

0 Comments