ads

लगातार ट्रोल हो रही Ankita Lokhande ने दिया सुशांत के फैंस को करारा जवाब, बोलीं- 'नहीं जानते आप मेरी कहानी'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) के देहांत हुए काफी समय बीत चुका है। लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं वह अक्सर उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhnade ) पर सुशांत की मौत का गुस्सा उतारते हुए दिखाई देते हैं। जब से सुशांत का निधन हुआ है। तभी से ट्रोलर्स अंकिता ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले ही अंकिता सोशल मीडिया पर लाइव आईं जहां उन्होंने अपने फैंस और सुशांत के फैंस संग खास बातचीत की।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone की मेहनत का जिक्र करते हुए इमोशनल हुए Ranveer Singh, बोले- 'खून से लथपथ हालत में किया....'

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे बीते दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Ankita Lokhande Instagram ) से लाइव आईं थींं। जहां उन्होंने बताया कि कैसे लोग उनकी फोटोज और वीडियोज पर अश्लील और भद्दे कमेंट्स करते हैं। इस दौरान अंकिता ने लोगों से गुजारिश की अगर लोगों को उनकी पोस्ट पसंद नहीं आती है। तो वह उन्हें अनफॉलो कर दे। अंकिता ने सुशांत के फैंस से भी अपील करते हुए कहा कि वह उनकी इमेज खराब करने की बिल्कुलक कोशिश ना करें। अंकिता ने लाइव सेशन में कहा कि उन्हें तब बहुत बुरा लगता है। जब उनकी जिंदगी की कहानी के बारें में कोई कुछ जानता नहीं है और वह उन्हें भद्दे कमेंट करते हैं। इससे उनके परिवार पर काफी असर पड़ता है।

Ankita Lokhande

अंकिता ने यह भी बताया कि 'उनके परिवार के लिए यह बात समझ पाना काफी मुश्किल हो जाता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। वह समझ नहीं पाते हैं कि उन्होंने ऐसा किया क्या है जो लोग उन्हें गालियां दे रहे हैं।' अंकिता ने कहा है कि 'जो लोग उनके और सुशांत के रिलेशनशिप के बारें में जानते तक नहीं है। वह भी उन पर कई गलत आरोप लगाते नज़र आते हैं।' अंकिता ने यह भी कहा कि किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि वह किसी पर बेवजह गलत इल्जाम लगाए।

यह भी पढ़ें- जावेद अख्तर मानहानि मामले में Kangana के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

Ankita Lokhande

लाइव सेंशन के दौरान अंकिता ने सुशांत के फैंस को फटकार लगाते हुए कहा है कि 'जो लोग आज उन पर उंगली उठा रहे हैं वह शायद उनके रिश्ते को जानते नहीं थे। वह उनसे उतना ही प्यार करती थीं। जितना कि वह सब करते हैं। ऐसे में क्यों लड़ाई हो रही है वह भी नहीं जानती हैं। अंकिता ने कहा कि उन पर आरोप तो लगाए जा रहे हैं लेकिन उनकी कोई गलती नहीं है।' अंकिता ने बताया कि 'जिंदगी में हर किसी का अपना एक मकसद होता है। वहीं सुशांत भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते थे और उन्होंने वही किया जिससे वह आगे चले गए।' आपको बता दें 14 जून 2020 को वह अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे।



Source लगातार ट्रोल हो रही Ankita Lokhande ने दिया सुशांत के फैंस को करारा जवाब, बोलीं- 'नहीं जानते आप मेरी कहानी'
https://ift.tt/2OdhKuy

Post a comment

0 Comments