ads

Amitabh Bachchan ने आंखों की सर्जरी के बाद लिखा ब्लॉग, बोले- आप सभी की प्रार्थनाओं हेतु आभार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें और विचार साझा करते हैं। फैंस भी उनके विचारों का काफी सम्मान करते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग से फैंस को चिंता में डाल दिया था। उन्होंने लिखा था कि उनकी सर्जरी होनी है। जिसके बाद फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ करने लगे।

Mouni Roy ने ब्लैक मोनोकिनी में दिए जबरदस्त पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हॉट फोटोज़

अब बिग बी ने सर्जरी के बाद फैंस के लिए ब्लॉग लिखा है। साथ ही, किसी भी टाइपिंग गलती के लिए उन्होंने फैंस से माफी मांगी है। अपने ब्लॉग के शुरुआत में बिग बी ने लिखा, 'मेरे स्वास्थ्य के लिए आप सभी की चिंताओं और प्रार्थनाओं हेतु आभार।' इसके बाद वह लिखते हैं, इस उम्र आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसे सटीक रूप से देखभाल की जरूरत होती है। सबसे जरूरी और अहम काम किया जा चुका है और उम्मीद है बाकी भी सब अच्छे से होगा। दृष्टि और उसकी रिकवरी धीमी और कठिन है, इसलिए अगर टाइपिंग की गलतियां हैं तो उन्हें माफ करना होगा।

बिग बी ने ब्लॉग में क्रिकेट से जुड़ा एक उदाहरण भी दिया है। इसके साथ ही, उन्होंने बताया कि प्रोगेस धीमी है। दूसरी आंख की भी सर्जरी होगी। ऐसे में समय ज्यादा लगेगा। लेकिन उम्मीद है कि विकास बहल की नई फिल्म, जिसका टेंटटिव टाइटल गुडबाय है, के लिए अपने शेड्यूल तक सब कुछ ठीक हो जाएगा। इस फिल्म का काम कुछ ही समय में शुरू होगा।

जावेद अख्तर मानहानि मामले में Kangana के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, नहीं हुई थीं कोर्ट में हाजिर

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन के दोस्त ने भी बताया था कि आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए बिग बी का एक छोटा सा लेजर ऑपेरशन किया गया था। वह थियेटर के अंदर गए और बाहर आ गए। 24 घंटे तक वह डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे। साथ ही, बिग बी के दोस्त ने बताया कि वह सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें इमरान हाशमी भी नजर आ रहे थे। इसके अलावा उनकी फिल्म 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' भी जल्द रिलीज हो सकती है।



Source Amitabh Bachchan ने आंखों की सर्जरी के बाद लिखा ब्लॉग, बोले- आप सभी की प्रार्थनाओं हेतु आभार
https://ift.tt/3q3MICO

Post a Comment

0 Comments