ads

शादी के 5 साल बाद मां बनेंगी टीवी एक्ट्रेस Kishwer Merchant, पति ने इस अंदाज में की घोषणा

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ( Kishawer Merchant ) और उनके पति सुयस राय ( Suyyash Rai ) ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। दोनों ने अपने पैरेंट्स बनने की बात साझा की है। सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में किश्वर ने बताया है कि वह अगस्त 2021 में मां बनने का सुख प्राप्त करेंगी।

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन समर्थक ने रोकी अजय देवगन की कार, कहा- शर्म करो, वायरल हुआ वीडियो

'मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, किश्वर!'
किश्वर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस और सुयश समंदर किनारे नजर आ रहे हैं। सुयश घुटनों के बल बैठ किश्वर के बेबी बंप को छूते नजर आ रहे हैं। जबकि किश्वर आंखों में आंखें डाल अपने पति को निहार रही हैं। बीच की रेत पर अगस्त 2021 लिखा हुआ है। साथ ही में छोटे बच्चे के जूतों की जोड़ी दिखाई दे रही है। इस पोस्ट के कैप्शन में किश्वर ने लिखा,'अब आप यह पूछना बंद कर सकते हैं कि तुम लोग बेबी करने कब जा रहे हो! कमिंग सून... अगस्त 2021।' वहीं, सुयश ने फिल्मी अंदाज में घोषणा करते हुए लिखा,'मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, किश्वर! इस अगस्त आ रहा है।'

सेलेब्स ने दी बधाई
इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई संदेश लिखे हैं। फैंस ने भी दोनों पर जमकर प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने बधाई देते हुए लिखा,'ओएमजी किश्वर ये खबर सुनकर बहुत खुश हूं। तुम्हें और सुयश को बहुत बधाई।' टीवी स्टार इश्तिा दत्ता और स्मृति खन्ना ने भी दोनों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें : तोड़फोड़ के मुआवजे के लिए कंगना करना चाहती हैं केस, कोई आर्किटेक्ट नहीं तैयार, बताई ये वजह

2016 में की थी शादी
गौरतलब है कि किश्वर और सुयश 2010 में आए शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर मिले और तब से एक-दूसरे को डेट करने लगे। 16 दिसंबर, 2016 को दोनों की पंजाबी शादी सम्पन्न हुई। इस कपल ने 'बिग बॉस 9' में भाग लिया था। किश्वर ने 'एक हसीना थी', 'इतना करो न मुझे प्यार', 'देश में निकला होगा चांद','काव्यांजलि', 'कहां हम कहां तुम' जैसे लोकप्रिय शोज में काम किया है। किश्वर के पति सुयश पेशे से सिंगर हैं।



Source शादी के 5 साल बाद मां बनेंगी टीवी एक्ट्रेस Kishwer Merchant, पति ने इस अंदाज में की घोषणा
https://ift.tt/3e4U8Da

Post a comment

0 Comments