ads

Video : विंक गर्ल प्रिया प्रकाश ने की भागकर हीरो की पीठ पर चढ़ने की कोशिश, धड़ाम से गिरी फर्श पर

मुंबई। विंक गर्ल के नाम से पॉपुलर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ( Priya Prakash Varrier ) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी एक फिल्म का शूट करते देखी जा सकती हैं। शूट के दौरान उन्हें हीरो की पीठ पर भागकर चढ़ना था। हालांकि इस चक्कर में वह ठीक से पकड़ नहीं बना सकीं और धड़ाम से फर्श पर पीठ के बल गिर गईं।

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

धड़ाम से नीचे गिरीं फर्श पर
वायरल हो रहा ये वीडियो, प्रिया प्रकाश ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, प्रिया की नई फिल्म 'चेक' आने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। इस मूवी में नितिन उनके अपोजिट हैं। फिल्म की शूटिंग के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नितिन अपनी मस्ती में चले जा रहे हैं। पीछे से प्रिया भागती हुईं नितिन की तरफ आती हैं। उनके कंधे को पकड़ कर पीठ पर चढ़ने की कोशिश करती हैं, लेकिन सही से पकड़ नहीं बना पाने के चलते धड़ाम से नीचे फर्श पर गिर जाती हैं। नितिन भी उन्हें संभाल नहीं पाते हैं। वहां मौजूद फिल्म की यूनिट भागकर एक्ट्रेस को उठाती है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

 

यह भी पढ़ें : शादी के दिन करीना को दिखाकर सैफ अली ने अमृता को भेजा था खत,दौड़ी चली आईं सारा

6 लाख से ज्यादा मिले व्यूज
प्रिया का कहना है कि वह ठीक हैं। इस वीडियो के कैप्शन में प्रिया ने लिखा,'जिंदगी कैसे मुझे हर बार नीचे गिराती है जब-जब मैं आगे बढ़ने की कोशिश करती हूं, ये वैसा ही दृश्य है।' मजाकिया अंदाज में शेयर किए गए इस वीडियो को करीब 6 लाख व्यूज मिल चुके हैं। एक्ट्रेस के फैंस ने इस वीडियो को देखने के बाद चिंता जाहिर की है। कमेंट्स में लोग उनकी कुशलक्षेम पूछते नजर आए।

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश अपनी डेब्यू फिल्म से पूरे देश में पहचानी जाने लगीं। साल 2019 में उनकी पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' का गाना रिलीज हुआ। इस गाने में फिल्म के अभिनेता और प्रिया के बीच आंख मारने का सीन वायरल हो गया। इसके बाद उन्हें विंक गर्ल का नाम मिला। सोशल मीडिया पर प्रिया की फैन फॉलोइंग जबरदस्त तरीके से बढ़ी।



Source Video : विंक गर्ल प्रिया प्रकाश ने की भागकर हीरो की पीठ पर चढ़ने की कोशिश, धड़ाम से गिरी फर्श पर
https://ift.tt/3uvRKeG

Post a Comment

0 Comments