ads

रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मियां खलीफा के किसान आंदोलन समर्थन के बाद Sunny Leone का नाम हो रहा ट्रेंड

मुंबई। देश में चल रहे किसान आंदोलन ( Farmer Agitation ) के समर्थन में पॉप सिंगर रिहाना ( Rihanna ) के ट्वीट के बाद सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ( Greta Thunberg ) और फिर पूर्व पोर्न स्टार मियां खलीफा ने एकजुटता दिखाई है। सोशल मीडिया ट्वीट्स में कुछ लोग इंटरनेशनल सेलेब्स के सपोर्ट को पेड बता रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इंटरनेशनल सपोर्ट को आंदोलनरत किसानों की जीत बता रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ( Sunny Leone ) का नाम ट्रेंड हो रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि अब कौनसा सेलेब समर्थन में उतरेगा। अधिकतर लोग सनी लियोन का नाम ट्रेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती का बोल्ड फोटोशूट वायरल, स्विम सूट पर पहना ब्लेजर

अगला कौन?
मंगलवार को पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन समर्थक ट्वीट के बाद बुधवार को मियां खलीफा ने भी सपोर्ट दिया। उन्होंने लिखा,'मैं किसान आंदोलन के साथ खड़ी हूं।' मियां के इस ट्वीट के बाद नेशनल यूथ काउंसिल आफ इंडिया के अध्यक्ष अमर प्रसाद रेड्डी ने ट्वीट कर लिखा,'पेड प्रमोशन बॉय कांग्रेस 1. रिहाना 2. मियां खलीफा 3.ग्रेटा थनबर्ग, अगला कौन?' अमर के इस ट्वीट पर लोगों ने सनी लियोन का नाम लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा,'मैं देसी को सपोर्ट करता हूं, मेरे ख्याल से सनी लियोन।' एक अन्य ने लिखा,'मैं सनी लियोन को तरजीह देता हूं, वॉकल फॉर लोकल'।

यह भी पढ़ें : खुले बाल और मल्टीकलर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल, फिट बॉडी के मुरीद हुए फैंस

मोंटी पनेसर ने किया रिहाना को आमंत्रित
रिहाना के ट्वीट के बाद इंग्लैंड के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर मोंटी पनेसर ने किसान आंदोलन पर चर्चा के लिए रिहाना को आमंत्रित किया है। 38 साल के पनेसर ने रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वह अपने अपने रेडियो कार्यक्रम द फुल मोंटी में रिहाना का इंटरव्यू करना चाहते हैं। पनेसर ने कहा,'मैं इस शनिवार अपने पंजाब रेडियो और एशियन एफएक्स रेडियो पर अपने रेडियो कार्यक्रम द फुल मोंटी में भारत में जारी किसान आंदोलन पर आप का इंटरव्यू करना चाहूंगा।' बता दें कि रिहाना ने अपने ट्वीट में लिखा था,'हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?'



Source रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मियां खलीफा के किसान आंदोलन समर्थन के बाद Sunny Leone का नाम हो रहा ट्रेंड
https://ift.tt/3oJP48U

Post a comment

0 Comments