ads

मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिखीं Shehnaaz Gill, वायरल तस्वीरें के पीछे का सच क्या है?

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग कमाल की है। साथ ही इसी सीजन में नजर आए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी बेहद पॉपुलर हैं। दोनों की जोड़ी बिग बॉस के सीजन 13 में खूब पसंद की गई थी। फैंस को दोनों को साथ में देखना बेहद पसंद है। शहनाज तो कई बार नेशनल टीवी पर भी सिद्धार्थ से प्यार करने की बात कह चुकी हैं। हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं। रिसेन्टली शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर फैंस हैरान भी हैं और खुशी भी जता रहे हैं।

दरअसल, शहनाज गिल की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र लगाए दिख रही हैं। ये देखकर फैंस शॉक्ड रह गए हैं। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों की शादी होने पर सवाल पूछ रहे हैं। शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस ने सिडनाज नाम का हैशटैग पहले ही सुपरहिट बना दिया है।

sidnaaz.png

कुछ यूजर्स का कहना है कि शहनाज और सिद्धार्थ ने चुपके से शादी कर ली है। गौरतलब हो कि शहनाज ने अपना बर्थडे भी सिद्धार्थ और परिवार के साथ मनाया था। वहीं सिद्धार्थ के जन्मदिन पर भी शहनाज उनके साथ ही दिखाई दी थीं। जिसके लेकर फैंस कयास लगा रहे हैं।

हालांकि इस वायरल तस्वीर का सच क्या है वो भी हम आपको बता देते हैं। शहनाज के साथ सिद्धार्थ की ये फोटो दोनों के एक फैनपेज पर शेयर की गई है। सिंदूर और मंगलसूत्र में शहनाज बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन ये एक फेक तस्वीर है। फैनपेज पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है- अब ये किसने किया? यानी किसी फैन ने फोटो को एडिट करके इसे ऐसा बनाया है। हालांकि इस नकली तस्वीर को देखने के बाद दोनों को सच में हमेशा के लिए साथ देखने की दुआ कर रहे हैं।



Source मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिखीं Shehnaaz Gill, वायरल तस्वीरें के पीछे का सच क्या है?
https://ift.tt/2ML9jWC

Post a comment

0 Comments