ads

Rihanna के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन का जवाब- इंडिया प्रोपेगेंडा के खिलाफ है

नई दिल्ली: देश में चल रहे किसान आंदोलन की आग अब हॉलीवुड तक पहुंच चुकी है। हाल ही में मशहूर पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था। उसके बाद क्लाईमेट चेंज एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) के साथ-साथ इस लिस्ट में अब कई नाम जुड़ चुके हैं। जिसके बाद उनके ट्वीट पर देशभर में बवाल मच रहा है। लेकिन इस बीच अब बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन ने देश की सरकार को सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मतभेद पैदा करने वाले किसी भी व्यक्ति पर ध्यान देने की बजाए समाधान पर ध्यान दें।

Rihanna के धर्म को लेकर गूगल पर सर्च कर रहे हैं लोग, जानिए कौन है ये 600 मिलियन डॉलर की मालकिन जिनके एक ट्वीट से मचा है हंगामा

मतभेद पैदा करने वाले व्यक्ति पर न दें ध्यान

दरअसल, अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'किसान हमारे देश का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। इसलिए सभी मिलकर एक समाधान के लिए समर्थन करें। मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक समाधान पर फोकस करें।' #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda.



Source Rihanna के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन का जवाब- इंडिया प्रोपेगेंडा के खिलाफ है
https://ift.tt/3oJQ90z

Post a comment

0 Comments