ads

महज मिस्ड काॅल से बुक करा सकते हैं LPG सिलेंडर, शुरू हुई सर्विस

नई दिल्ली। डिजिटलाइजेशन के दौर में सारी चीजें आसान हो गई है। ऐसे में अब रसोई गैस की बुकिंग भी ऑनलाइन की जा सकती है। मगर इसे ग्राहकों के लिए और सुविधाजनक बनाने के इण्डेन कंपनी ने मिस्ड काॅल सर्विस शुरू की है। ये 1 फरवरी यानी कल से चालू हो गई है। ऐसे में कस्टमर घर बैठे महज एक मिस्ड काॅल देकर रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग करा सकते हैं।

गैस कंपनी ने इसके लिए एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है। जिसके जरिए आप देश के किसी भी कोने में रहकर बुकिंग करा सकते हैं। अगर इमरजेंसी में गैस खत्म हो जाए तो आप 8454955555 नंबर पर मिस्ड काॅल दे सकते हैं। इस सर्विस की अच्छी बात यह है कि ग्राहकों को इसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। इसके अलावा ग्राहकों को लंबे समय तक कॉल होल्ड पर नहीं रखना होगा। इसके लिए कंपनी ने उचित व्यवस्था का दावा किया है।

तत्काल सेवा का भी प्लान
मिस्ड काॅल सर्विस से पहले इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने तत्काल सेवा शुरू करने का भी प्लान बनाया था। इसके तहत कस्टमर्स महज 30 से 45 मिनट के अंदर सिलेंडर प्राप्त कर सकते हैं। सुविधा से सिंगल बाॅटल सिलेंडर कंज्यूमर को सबसे ज्यादा लाभ होगा। यानी ऐसे ग्राहक जिनके पास सिर्फ एक सिलेंडर है। अगर इमरजेंसी में उनकी रसोई गैस खत्म हो जाती है तो वह इस सर्विस के जरिए जल्द से जल्द सिलेंडर घर मंगा सकते हैं।



Source महज मिस्ड काॅल से बुक करा सकते हैं LPG सिलेंडर, शुरू हुई सर्विस
https://ift.tt/3pIqo1U

Post a comment

0 Comments