ads

घर पर एक्ट्रेस Deepti Naval चलाती थी सेक्स रैकेट! लोगों की वजह से छोड़ना पड़ा था 30 साल पुराना घर

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की मशहूर अदाकारा दीप्ति नवल ( Deepti Naval Birthday ) 3 फरवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। जितनी खूबसूरत दीप्ति हैं उतनी ही खूबसूरत उनकी फिल्में होती हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई दिग्गज अभिनेताओं और अभिनेत्रियों संग काम किया है। दीप्ति नवल की पहली फिल्म जुनून थी। जो कि सन् 1978 में आई थी। इस फिल्म के निर्माता श्याम बेनेगल साहब थे। इस फिल्म में उनका छोटा सा ही किरदार था। लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपने कदम आगे बढ़ा लिए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीप्ति नवल का नाम सैक्स रैकेट के साथ जुड़ा गया था। चलिए आपको पूरा किस्सा बताते हैं।

Deepti Naval

दरअसल, 1981 में दीप्ति नवल ने एक्टर फारुख शेख संग फिल्म 'चश्मे बद्दूर' में काम किया था। सालों बाद इस फिल्म का रीमेक मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने बनाई थी। जिसमें दीप्ति का रोल एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने निभाया था। अब इसी सिलसिले में कुछ मीडिया के कर्मचारी दीप्ति के घर पहुंच गए और उनका इंटरव्यू में लेने लगे। इतने में ही उनकी सोसाइटी के लोग इंटरव्यू के बीच ही आ धमके। उन्होंने इंटरव्यू को बीच में ही रुकवा दिया। लोगों को लगा कि दीप्ति के घर में कोई शूटिंग चल रही है। सोसाइटी वालों की यह हरकत देख एक्ट्रेस काफी निराश हो गई और उन्होंने रातोंरात घर छोड़ दया।

Deepti Naval

30 सालों तक जिस घर में दीप्ति रहीं उन्हें लोगों की वजह से उसे छोड़ना पड़ा। एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले में दीप्ति ने बताया कि 'जिस वक्त में लोगों के पास अपार्टमेंट खरीदने की हिम्मत तक नहीं होती थी। उस दौर में उन्होंने अपने फ्लैट लिया था। उस घर में उन्होंने कई खूबसूरत पल बिताए, पार्टी की और मीडिया के साथ उसी घर में उनकी खास बातचीत हुआ करती थी। लेकिन अचानक से उनकी सोसाइटी के लोगों ने उन्हें इस बात का एहसास दिलाया कि वह एक सैक्स रैकेट चलाती हैं।' वह कहती हैं कि 'उनकी गलती इतनी थी कि वह कभी अपनी बिल्डिंग के लोगों से बातचीत नहीं करती थी। खुद में ही वह इतनी बिजी रहती थीं। ऐसे में लोगों को लगने लगा कि वह गलत काम करती हैं।' यही वजह थी कि दीप्ति नवल पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लग चुका है।



Source घर पर एक्ट्रेस Deepti Naval चलाती थी सेक्स रैकेट! लोगों की वजह से छोड़ना पड़ा था 30 साल पुराना घर
https://ift.tt/3tcGy5U

Post a comment

0 Comments