ads

तारक मेहता की बबीता जी बिग बॉस कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव को लेकर दुखी, बोली....

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को लेकर कुछ मायूस नजर आ रही है। दरअसल वे इस शो में रुबीना-अभिनव को देखकर दुखी है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने विचार रखें।

आपको बता दें कि टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। इस शो को लेकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "अभिनव और रूबीना को देखकर दुख होता है, इस एपिसोड में दोनों को कैसे नीचा दिखाया गया, साफ दिख रहा है कि राखी के कारण अभिनव सहम गया है, लेकिन राखी को ज्यादा नहीं बोला गया, यह सब कुछ एंटरटेनमेंट नहीं हो सकता" ..... उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, "बिग बॉस के घर में सिर्फ निक्की तंबोली बदतमीज नहीं, बल्कि कई सदस्य हैं जिनको लगातार अनदेखा किया जा रहा है, उन सभी को भी समान रूप से डाटा जाना चाहिए था" वही मुनमुन ने एक ट्वीट में विकास गुप्ता और राहुल वैद्य को राखी का समर्थन करने पर भी अपनी बात कही।

बता दें कि मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मशहूर हुई है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और वह इस शो से काफी सुर्खियों में रहती है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट किए हैं। जो जमकर वायरल हो रहे हैं और इन ट्वीट से लग रहा है कि वह शो मेकर से नाराज है।

तारक मेहता की बबीता जी बिग बॉस कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव को लेकर दुखी, बोली....तारक मेहता की बबीता जी बिग बॉस कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव को लेकर दुखी, बोली....तारक मेहता की बबीता जी बिग बॉस कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव को लेकर दुखी, बोली....तारक मेहता की बबीता जी बिग बॉस कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव को लेकर दुखी, बोली....तारक मेहता की बबीता जी बिग बॉस कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव को लेकर दुखी, बोली.... बबीता जी

Source तारक मेहता की बबीता जी बिग बॉस कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव को लेकर दुखी, बोली....
https://ift.tt/2LhbS2s

Post a comment

0 Comments