ads

राखी सावंत ने राहुल वैद्द के सामने बयां किया दर्द, पति रितेश को शादीशुदा और एक बच्चे का पिता बताया

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार हंगामा करती हुई दिखाई दे रही हैं। इन दिनों अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) में राखी सावंत को लेकर भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। राखी का अभिनव के पैंट का नाड़ा खींचने के बाद से बवाल मचा हुआ है। हालांकि सलमान खान ने राखी की इस हरकत को एंटरटेनमेंट का नाम दिया था। अब राखी और अभिनव के बीच बहस इस कदर बढ़ चुकी हैं कि दोनों एक दूसरे पर सरेआम इल्जाम लगा रहे हैं। वहीं राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कई बड़े खुलासे कर रही हैं। एक बार फिर उन्होंने पति रितेश को लेकर चौंकाने वाली बात बताई है।

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया है उसमें राखी सावंत गुस्से में अभिनव से कहती हैं कि तुम ठरकी हो। वहीं अभिनव शुक्ला भी राखी को गंध बताते हैं। इस दौरान अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक अपना आपा खो बैठती हैं और राखी पर बाल्टी भर पानी फेंक देती हैं। राखी कहती हुई दिखाई देती हैं कि अब तक मैं सबके साथ बहुत अच्छी थी अब बताती हूं सबको। वो अभिनव को बीवी के इशारों पर नाचने वाला पति भी कहती हैं।

इसके अलावा इसी प्रोमो में राखी को रोते हुए भी दिखाया जाता है। राहुल वैद्द के सामने राखी रोते हुए अपनी निजी जिंदगी का बड़ा राज खोलती हैं। वो राहुल से कहती हैं कि उनके पति रितेश शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। ये बात उन्हें शादी के वक्त नहीं पता थी। राखी ने ये भी बताया कि उनकी मां की तबीयत इसी कारण ज्यादा खराब है क्योंकि वो इसी चिंता में हैं। राखी ने कहा कि मैं कुछ भी बर्दाश्त कर सकती हूं लेकिन अपने पति को किसी के साथ नहीं बांट सकती। वो मुझे पूरा चाहिए। राहुल राखी की जिंदगी का ये सच सुनकर उन्हें संभालते हुए नजर आते हैं।



Source राखी सावंत ने राहुल वैद्द के सामने बयां किया दर्द, पति रितेश को शादीशुदा और एक बच्चे का पिता बताया
https://ift.tt/3tqAS8K

Post a comment

0 Comments