ads

BB14: राखी का समर्थन करने को लेकर सलमान खान पर गौतम हेगड़े ने उठाए सवाल, कहा- अगर उसकी ब्रा स्ट्रैप खींची होती तो..

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सपोर्ट करने पर सलमान खान (Salman Khan) बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। पिछले दिनों राखी ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ फ्लर्ट करते हुए उनका नाड़ा तक खींच दिया था। हालांकि वीकेंड का वार में सलमान ने राखी का ही समर्थन किया था और इसे इंटरटेनमेंट कैटेगरी में लिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सलमान की राय पर बवाल मच गया। कई यूजर्स ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी इस बात से बेहद खफा दिखाई दिए कि सलमान ने राखी की हरकत का पक्ष किया। रिसेन्टली सीरियल राइटर गौतम हेगड़े ने इस पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं।

गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है और उसमें सलमान खान से ही कई सवाल पूछ डाले हैं। गौतम ने लिखा- ये वीकेंड बिग बॉस का ऐसा सबसे बुरा एपिसोड था। पहले भी कई बार होस्ट को बायस्ड होते हुए देखा गया है लेकिन इस बार तो हद ही पार हो गई। हैरसमेंट की बात पर एक इंसान को इस बात को लिए समझाया जाता है कि जो हो रहा था वो सही था क्योंकि तुम लोगों को दिखाई दे रहे हो। अगर एक आदमी ने अपने शरीर पर लड़की का नाम लिखा होता और उसकी ब्रा स्ट्रैप खींची होती तो क्या उसे भी हार्मलेस एंटरटेनमेंट कहते? अभिनव को बार-बार ये समझाना कि वो भी अंटेशन के लिए इस सब में शामिल थे। ये कितना गलत है।

salmang.jpg

वहीं गौतम ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि अभिनव शुक्ला को लंबे समय से जानते हैं और वो बहुत अच्छे इंसान हैं। बता दें कि गौतम के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स लाइक कर रहे हैं। इसके अलावा कई टीवी एक्टर्स ने सलमान के इस बर्ताव को लेकर सवाल उठाए हैं। इस वाक्ये के बाद सोशल मीडिया पर अभिनव शुक्ला को लेकर लोगों में एक अलग क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ लोग तो उन्हें बिग बॉस 14 का विनर तक बता रहे हैं।

photo_2021-02-03_10-23-21.jpg

Source BB14: राखी का समर्थन करने को लेकर सलमान खान पर गौतम हेगड़े ने उठाए सवाल, कहा- अगर उसकी ब्रा स्ट्रैप खींची होती तो..
https://ift.tt/3anYcLu

Post a comment

0 Comments