ads

एक्टिंग के बाद अब Alia Bhatt बनेंगी प्रोड्यूसर, किया प्रोडक्शन हाउस का ऐलान, ऑफिस की तस्वीरें की शेयर

नई दिल्ली: डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद आलिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेज़ में होती है। अब एक्टिंग के बाद आलिया फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगी।

Amitabh Bachchan ने इस वजह से कराई सर्जरी, सोमवार को होंगे अस्पताल से डिस्चार्ज

हाल ही, आलिया भट्ट ने अपने प्रोडक्शन हाउस एटर्नल सनशाइन (Eternal Sunshine Productions) का ऐलान किया है। ऐसे में अब एक्टिंग के अलावा वह फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगी। हालांकि, आलिया ने साल 2019 में ही बता दिया था कि वह अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने जा रही हैं।

आलिया ने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा करते हुए ऑफिस की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में उनका ऑफिस काफी शानदार दिख रहा है। खास बात यह है कि आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लोगो और ऑफिस की दीवारों पर बिल्लियां बनाई हैं। एक्ट्रेस को बिल्लियों से काफी प्यार है। उनके पास दो बिल्लियां भी हैं, जिनके साथ वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Mouni Roy ने ब्लैक मोनोकिनी में दिए जबरदस्त पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हॉट फोटोज़

इसके अलावा आलिया के ऑफिस का शानदार डेकोरेशन कर रखा है। ऑफिस की तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'और अब मैं खुशी के साथ घोषणा करती हूं...प्रॉडक्शन। एटर्नल सनशाइन प्रॉडक्शंस। हम आपको कहानियां सुनाना चाहते हैं, खुशी की कहानिया, गर्मजोशी से भरी मजेदार कहानियां, सच्ची कहानियां।' आलिया को उनकी इस पोस्ट पर करण जौहर, अपूर्व मेहता, रकुलप्रीत सिंह, सोनी राजदान ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि एक्ट्रेस का ये ऑफिस मुंबई के जुहू इलाके में है।



Source एक्टिंग के बाद अब Alia Bhatt बनेंगी प्रोड्यूसर, किया प्रोडक्शन हाउस का ऐलान, ऑफिस की तस्वीरें की शेयर
https://ift.tt/3q86M6S

Post a comment

0 Comments