ads

जब सरेआम Abhishek Bachchan ने उड़ाया था सलमान खान का मज़ाक, ऐश्वर्या ने भी बेइज्जती पर लगाए थे खूब ठहाके

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जूनियर बी के नाम से मशूहर अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan Birthday ) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक को बेशक उनकी एक्टिंग और फ्लॉप फिल्मों के लिए के अक्सर ट्रोल किया जाता हो, लेकिन जब भी उन्हें खुद को प्रूव करने का मौका मिला है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत ले लिया। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का सलमान खान ( Salman Khan ) संग अफेयर की बात तो हर कोई जानता है। ऐसे में अभिषेक या फिर सलमान की तरफ से कोई कुछ भी बोलता है। तो वह खबरों में आ जाता है। चलिए आज अभिषेक के स्पेशल डे पर हम आपके साथ एक ऐसा ही किस्सा शेयर करते हैं।

Abhishek Bachchan

दरअसल, यह किस्सा उस वक्त का है जब एक अवॉर्ड फंक्शन में पूरी बच्चन फैमिली पहुंची हुई थी। इस फंक्शन में सलमान खान भी आए हुए थे। शो को होस्ट एक्टर रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) और अभिषेक कर रहे थे। इस दौरान रितेश-अभिषेक ने कई सेलेब्स को रोस्ट किया। जब अभिषेक ने सलमान खान का मज़ाक उड़ाना शुरू किया तो सब हैरान हो गए। वहीं सलमान को रोस्ट करता देख ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के हर जोक पर खूब हंसती हुईं नज़र आईं।

यह भी पढ़ें- रिहाना को पॉर्न स्टार कहना Kangana को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने शेयर की एक्ट्रेस की बिकनी-इंटीमेट सीन्स की तस्वीरें

Abhishek Bachchan

सलमान को रोस्ट करते हुए अभिषेक नोटबंदी में अभिनेता का हाल बताया। अभिषेक कहते हैं कि नोटबंदी के दौरान सलमान लाइन बिना खड़े सीधे बैंक के अंदर चले जाते हैं और कहते हैं कि मुझ पर एक एहसान करना की मुझ पर कोई एहसान मत करना। यह सुनकर शो में पहुंचे सभी लोग जोरों से हंसने लगते हैं। सलमान को रोस्ट करते हुए हर बार ऐश्वर्या राय के फेस एक्सप्रेशन पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया जा रहा था। वैसे आपको बता दें सलमान ने भी बिना नाम लिए ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की थी। वहीं ऐश्वर्या ने भी ओलंपिक का ब्रांड एंबेसडर सलमान को बनाए जाने पर खुशी जताई थी।



Source जब सरेआम Abhishek Bachchan ने उड़ाया था सलमान खान का मज़ाक, ऐश्वर्या ने भी बेइज्जती पर लगाए थे खूब ठहाके
https://ift.tt/3oQB4KS

Post a comment

0 Comments