ads

Sonali Phogat के नाम पर मांगे जा रहे हैं पैसे, स्क्रीनशॉट्स शेयर कर लोगों को किया सचेत

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 से खूब सुर्खियों बंटोरने वाली एक्स कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सोनाली के नाम पर सोशल मीडिया पर एक फेक आईडी बनाई है। आईडी में मौजूद म्यूचुअल फ्रेंड्स से पैसे मांगे जा रहे हैं। यह देख सोनाली खुद सामने आई और उन्होंने लोगों को सचेत करते हुए कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं।

sonali_1.jpg

सोनाली फोगाट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। स्क्रीनशॉर्ट्स में देखा गया कोई शख्स सोनाली के नाम पर पैसा मांगा जा रहा है। सोनाली ने जो पहली तस्वीर पोस्ट की है। उसमें लिखा हुआ है 'गुड मार्निंग..एक काम है।' जिस पर यूजर रिप्लाई करते हुए बोलते हैं कि 'हां बोलिए।' जिसके बाद सोनाली के अकाउंट से रिप्लाई जाता है कि 'कुछ पैसे चाहिए। दो दिन में रिटर्न करती हूं।' यूजर पूछता है कि कितने? तो रिप्लाई में 40000 की मांग की जाती है। जिसके बाद सोनाली की फेक आईडी से अकाउंट नंबर शेयर किया जाता है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ब्लाइंड आइटम पर लगाना चाहती हैं प्रतिबंध, ट्वीट कर प्रकाश जावड़ेकर से मांगी सहायता

sonali_2.jpg

इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए सोनाली फोगाट ने कैप्शन में लिखा है कि आप सभी से निवेदन है कि कृपया करके फेसबुक अकाउंट को अनफॉलो कर दें क्योंकि यह फेक अकाउंट है। इस अकाउंट के माध्यम से ये शख्स सभी से पैसा मांग रहा है। कृपया करके इस अकाउंट से दूर रहें। साथ ही सोनाली ने बताया कि इस अकाउंट की रिपोर्ट कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant की हरकतें देख रूबिना के निकले आसूं, अभिनव शुक्ला को भी लगने लगा है डर

sonali_3.jpg

आपको बता दें बिग बॉस 14 में वह कंटेस्टेंट अली गोनी को लेकर चर्चाओं में आई थीं। सोनाली के बैकग्राउंड के बारें में बात करें तो वह हरियाण विधानसभा चुनाव में हिसाल जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं। लेकिन सीट पर अपनी विजय हासिल करने में असफल रहीं। वहीं सोनाली ने कई शोज़ में एंकरिंग भी की है।



Source Sonali Phogat के नाम पर मांगे जा रहे हैं पैसे, स्क्रीनशॉट्स शेयर कर लोगों को किया सचेत
https://ift.tt/3ahthQX

Post a comment

0 Comments