ads

Rakhi Sawant की हरकतें देख रूबिना के निकले आसूं, अभिनव शुक्ला को भी लगने लगा है डर

नई दिल्ली। बिग बॉस ( Bigg Boss 14 ) के घर में राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) का ड्रामा जारी है। घर में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla ) को अपना दिल बैठी राखी सही और गलत की सारी हदें पार करती हुईं नज़र आ रही है। शो में कई बार राखी को कुछ ऐसी हरकतें करते हुए देखा गया है। जो सबको हैरान और परेशान कर देती हैं। जिसका साफ असर घर में मौजूद अभिनव की पत्नी रूबिना दिलैक भी पड़ता हुआ नज़र आता है। हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि राखी की हरकतों को देख रूबिना मायूस हो जाती हैं और रोने लगती हैं।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone निकलीं ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए, साथ में नहीं नज़र आए पति रणवीर सिंह

Rakhi Sawant

रूबिना को रोता देख अभिनव उनसे राखी के बारें में बात करते हैं और उन्हें सलाह देते ही कि वह उनसे दूरी बनाकर बचने की कोशिश करें। अभिनव की बात से रूबिना भी सहमत नज़र आती हैं। इसी दौरान निक्की भी वहां पहुंच जाती हैं। तभी रूबिना अभिनव से पूछती हैं कि राखी क्यों तुम्हें ताना मार रहीं कि साली ने जीजा के लिए कपड़े पहन लिए? जिस पर अभिनव कहते हैं कि राखी अब गलत भाषा का प्रयोग करने लगी हैं। राखी ने कुछ बातें बताई जो कि काफी हर्टफुल थीं। इस बातचीत में अभिनव यह भी बतातें हैं कि राखी ने अर्शी को लेकर कई घटिया बाें भी कही हैं।

Bigg Boss 14

पत्नी रूबिना से बात करते हुए अभिनव ने बताया कि राखी ने अर्शी से कहा है कि अभिनव उन्हें लगेज रूम में गले लगाते हैं। अभिनव कहते हैं कि हां उन्होंने ऐसा किया था कि लेकिन एक दोस्त होने के नाते क्योंकि उस वक्त राखी काफी परेशान थीं। लेकिन उस बात को इस तरह से बताना बेहद ही शर्मनाक है। अभिनव यह भी कहते हैं कि उनसे गलती हो गई कि उन्होंने राखी को अपनी भावनाएं दिखाईं। अभिनव रूबिना से कहते हैं कि बिग बॉस के घर में उनका रिश्ता सबसे पवित्र है। जो कि राखी सावंत तोड़ने की कोशिश कर रहीं हैं।

यह भी पढे़ं- चलना सीख रही हैं कॉमेडियन Kapil Sharma की नन्ही परी, शेयर की अनायरा की सबसे क्यूट वीडियो

बातों ही बातों में अभिनव यह भी कहते हुए सुनाई दिए कि उन्हें इस बात का डर लगता है कि जैसी वह महिला हैं उन्हें शक है कि कहीं वह घर से बाहर निकलने के बाद भी उनका पीछा नहीं छोड़ेगी। अभिनव राखी की वीडियो के बारें में भी बात करते हैं और उनसे कभी भी बात ना करने की बात भी कहते हैं। आपको बतातें चलें हाल ही में राखी ने अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींच दिया था। जिसे देख रूबिना का गुस्सा राखी पर फूट पड़ा था।



Source Rakhi Sawant की हरकतें देख रूबिना के निकले आसूं, अभिनव शुक्ला को भी लगने लगा है डर
https://ift.tt/3pxohOl

Post a comment

0 Comments