ads

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर Kangana Ranaut ने शेयर की नाथूराम गोडसे की फोटो, बोलीं-'हमने गलत इतिहास पढ़ा है'

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को विवादित क्वीन कहना शायद गलत नहीं होगा। अक्सर देखा गया है कि कंगना जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं। तो वह कुछ घंटे बाद ही सुर्खियों में आ जाता है। अब ऐसा ही कुछ कल भी देखने को मिला। बीते दिन यानी कि 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 73वां पुण्यतिथि थी। इस खास मौके पर अलग-अलग ढंग से लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस बीच कंगना ने भी एक ट्वीट किया। जिसमें वह बापू के हथियारे नाथूराम गोडसे की अच्छी छवि को दिखाने की कोशिश करती हुईं नज़र आईं। कंगना के इस ट्वीट के बाद से फिर से सोशल मीडिया दो टुकड़ों में बंट गया। इस ट्वीट को लेकर कंगना को फिर से कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

कंगना रनौत ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट करते हुए नाथूराम गोडसे की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे शेयर करते हुए वह लिखती हैं कि 'हर कहानी के तीन पहलू होते हैं। एक होता है आपका, एक मेरा और एक होता है सच का। अच्छी कहानी कहने वाला ना तो बंधा होता है और ना ही कुछ छुपा पाता है। यही वजह है कि हमारी किताबें बेकार हैं...वह पूरी तरह दिखावा करने वाली हैं। इस पोस्ट के साथ कंगना ने #NathuramGodse को यूज किया है। ट्वीट पढ़ने के बाद लोगों ने कंगना को ट्रोल करते हुए उनकी देशभक्ति पर कई सवाल उठाने शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें- अभिनव के नाड़े खींचने को Salman Khan ने बताया राखी सावंत का एंटरटेनमेंट, स्टार्स ने ट्वीट कर जमकर लताड़ा

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी में मुख्यमंत्री जय ललिता की भूमिका निभाती हुईं दिखाई देंगी। वहीं इन दिनों कंगना इंदिरा गांधी पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी खासी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर इंदिरा गांधी बनी कंगना की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।



Source महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर Kangana Ranaut ने शेयर की नाथूराम गोडसे की फोटो, बोलीं-'हमने गलत इतिहास पढ़ा है'
https://ift.tt/3an7VSj

Post a comment

0 Comments