ads

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने पार कर दी थी बोल्डनेस की सारी हदें, अकेले में ही देख पाएंगे ऐसे इंटीमेट सीन्स

नई दिल्ली | बॉलीवुड में एक फिल्म को बनाने के कई पैमाने होते हैं। कई लोगों का लगता है कि बोल्ड फिल्में सिर्फ अब बनाई जाती हैं हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। पहले भी कई बार फिल्मों में बोल्डनेस की सारी हदें पार हो गईं और सेंसरशिप तक को ताक पर रख दिया गया। हम जिन फिल्मों के इंटीमेट सीन्स की बात कर रहे हैं उनका बोल्डनेस इस कदर दिखाई गई कि आप परिवार संग इसे बिल्कुल भी नहीं देख सकते।

कामसूत्र

बॉलीवुड में बोल्ड फिल्मों में कमी नहीं है। लेकिन अगर बेहद हॉट और इंटीमेट सीन्स की बात की जाए तो इसमें कामसूत्र सबसे आगे रहेगी। इस फिल्म में न्यूड सीन्स तक दिखाए गए थे। इसके अलावा बोल्ड कंटेंट ने सारी हदें पार कर दी थी। फिल्म के अडल्ट सीन्स सामने आने पर लोगों में भारी गुस्सा भी देखने को मिला था।

आस्था

आस्था फिल्म में ओमपुरी और रेखा के कुछ बोल्ड सीन्स ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। इस फिल्म में ओमपुरी का ऐसा रूप देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए थे। फिल्म आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग 1997 में रिलीज हुई थी जो एक इरोटिक ड्रामा थी। बासु भट्टाचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बोल्ड सीन्स खूब चर्चा में रहे थे।

गर्लफ्रेंड

साल 2004 में आई फिल्म गर्लफ्रेंड में ईशा कोपिकर और अमृता अरोड़ा ने बेहद ही बोल्ड सीन्स दिए थे। फिल्म में पहली बार दो लड़कियों के बीच संबंध को इतना खुलकर परोसा गया था। ईशा और अमृता ने एक दूसरे के साथ किसिंग सीन्स और अडल्ट कंटेंट दिया था। इस फिल्म के रिलीज के बाद भारी बवाल मचा था। सेंसरबोर्ड पर भी ऐसी फिल्म को पास करने पर लोगों में गुस्सा देखने को मिला था।

मर्डर

फिल्म मर्डर अपने जमाने में बेहद हिट फिल्म साबित हुई थी। इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने इस फिल्म में गजब के बोल्ड सीन्स शूट किए थे। मल्लिका ने बॉलीवुड में आते ही अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ा दिए थे। इमरान और मल्लिका के बीच लव स्टोरी में बोल्ड कंटेंट दिखाने में कोई कमी नहीं रखी गई थी।

जिस्म 2

साल 2012 में सनी लियोनी और रणदीप हुड्डा की फिल्म जिस्म 2 ने भी अपन बोल्ड कंटेंट को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। जिस्म 2 ने अपने नाम की ही तरह फिल्म में इसी कंटेंट को बरकरार रखा था। सनी ने बॉलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर ही एंट्री की थी। इस फिल्म में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।



Source बॉलीवुड की इन फिल्मों ने पार कर दी थी बोल्डनेस की सारी हदें, अकेले में ही देख पाएंगे ऐसे इंटीमेट सीन्स
https://ift.tt/3oAfgmk

Post a comment

0 Comments