ads

मजेदार अंदाज में करीना ने किया Amrita Arora को बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर हमेशा साथ रहने का किया वादा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा आज 43 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस और उनके करीबी बड़े ही खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकरा करीना कपूर खान ने भी अनोखे अंदाज में उन्हें विश किया। बेबो ने सोशल मीडिया पर अमृता संग एक शानदार तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें दोनों ही गर्ल्स मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। बेबो ने अपनी दोस्त को विश करते हुए दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें- महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर Kangana Ranaut ने शेयर की नाथूराम गोडसे की फोटो, बोलीं-'हमने गलत इतिहास पढ़ा है'

Kareena Kapoor and Amrita Arora

अमृता को बर्थडे विश करते हुए करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी यह तस्वीर सब चीज़ों को बयां करती हैं। जब आप 100वीं बार फिसल जाते हो और वह फोटोग्राफर्स के लिए पाउट का पोज दे रही थी। बेबो आगे कहती हैं कि माई गर्ल मैं जानती हूं कि तुम यूं ही हमेशा मेरे साथ रहोगी और तुम यह बात जानती हो कि तुम हमेशा के लिए मेरी गोल्डन गर्ल हो। सोल सिस्टर और मेरी बेस्टेस्ट फ्रेंड। करीना आगे अमृता के लिए लिखती हैं कि वह वादा करती हैं कि जब वह 101 बार गिरेंगी वह उनकी मदद करेंगी। इस तस्वीर के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें दो बुजुर्ग महिलाएं गले मिलती हुईं दिखाई दे रही हैं।

Kareena Kapoor Khan

इस तस्वीर में करीना और अमृता कैजुअल लुक में नज़र आ रही हैं। जहां अमृता खुद को गिरने से संभालते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं करीना है कि मीडिया को पोज देने में बिजी हैं। आपको बता दें करीना, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बेहद ही खास फ्रेंड हैं। चारों को अक्सर साथ में टाइम बीताते हुए स्पॉट किया जाता है। करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी अपनी गर्ल गैंग के साथ चिल करती हुई दिखाई दी थीं।



Source मजेदार अंदाज में करीना ने किया Amrita Arora को बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर हमेशा साथ रहने का किया वादा
https://ift.tt/36qnAyW

Post a comment

0 Comments