ads

दो विदेशी लड़कियों के कारण बना फिल्म Saajan का ये गाना, पब में म्यूजिक डायरेक्टर की हुई थी मुलाकात

नई दिल्ली | बॉलीवुड फिल्मों और गानों को लेकर कुछ किस्से ऐसे हैं जिनके बारे में आप शायद ही जानते हों। सलमान खान (Salman Khan), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की सुपरहिट फिल्म साजन (Saajan) साल 1991 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म दर्शकों को जितनी पसंद आई थी उतना ही इस फिल्म के गाने भी हिट रहे थे। जिसमें से एक गाना देखा है पहली बार साजन की आखों में प्यार है। इस गाने के बनने के पीछे बड़ी ही दिलचस्प कहानी है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Pawan Singh के नए भोजपुरी गाने 'छोटकी ननदी रे' ने मचाया धमाल, इस कारण हो रहा है वायरल

फिल्म इंडस्ट्री के फेमस म्यूजिशियन नदीम और श्रवण की जोड़ी ने साजन के गाने को म्यूजिक दिया था। लेकिन ‘देखा है पहली बार साजन की आखों में..’ (Dekha Hai Pehli Baar Saajan Ki Aankhon Mein Pyar) गाना इत्तेफाक से बन गया था। श्रवण राठौर ने इस बात का खुलासा एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान किया था। उन्होंने बताया था कि वो दोस्त नदीम के साथ के साथ नए साल की पार्टी एक पब में इंजॉए कर रहे थे। तभी उन्हें दो खूबसूरत विदेशी लड़कियां दिखी जिनसे उनकी नजरे मिली। नदीम बेहद ही फ्रैंक थे तो वो सीधा उन लड़कियों से बात करने के लिए चले गए। उसी वक्त दिमाग में ये लाइन आई ‘देखा है पहली बार साजन की आंखों में प्यार’ और ऐसे ये गाना बन गया।

साजन के इस सुपरहिट गाने को दिवंगत सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम और अल्का याग्निक ने अपनी आवाज दी थी। ये गाना आज भी लोगों को बेहद पसंद है। साजन फिल्म और उसके गाने आज भी लोग देखते बोर नहीं होते हैं। साजन फिल्म ने माधुरी दीक्षित को एक अलग ही मुकाम दिया था।



Source दो विदेशी लड़कियों के कारण बना फिल्म Saajan का ये गाना, पब में म्यूजिक डायरेक्टर की हुई थी मुलाकात
https://ift.tt/2LWHAlD

Post a comment

0 Comments