ads

Pawan Singh के नए भोजपुरी गाने 'छोटकी ननदी रे' ने मचाया धमाल, इस कारण हो रहा है वायरल

नई दिल्ली | भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने आए दिन सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक नया गाना सामने आया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह जितने बेहतरीन एक्टर हैं उतने ही शानदार सिंगर भी हैं। वो जो भी गाना लाते हैं उसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। इस बार वो गाना छोटकी ननदी रे (Chhotaki Nanadi Re) लेकर आए हैं जो फैंस को खूब भा रहा है। इस गाने को ननद और भौजाई पर फिल्माया गया है। गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है। वहीं जाने माने लिरिसिस्ट विनय बिहारी ने इस गाने के बोल लिखे हैं।

वैसे तो पवन सिंह का ये गाना अभी ऑडियो में ही रिलीज हुआ है लेकिन फैंस को इस गाने के बोल बहुत पसंद आए हैं। जाहिर है कि जब इस गाने का वीडियो रिलीज किया जाएगा तो वो भी इसी तरह तहलका मचाएगा। बता दें कि पवन सिंह के गाने छोटकी ननदी रे को वेब म्यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। कुछ ही दिनों में इस गाने ने 35 लाख से ज्यादा के व्यूज पा लिए हैं।

गाने के पोस्टर में दो एक्ट्रेस को भी दिखाया जा रहा है। जिसे साफ होता है कि इसका वीडियो भी पवन सिंह जल्द ही लाएंगे। गाने का संगीत भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसे छोटू रावत ने दिया है। छोटकी ननदी रे को पूरी तरह से भोजपुरी म्यूजिक से सजाया गया है। यही कारण है कि भोजपुरी पसंद करने वाले लोगों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है।



Source Pawan Singh के नए भोजपुरी गाने 'छोटकी ननदी रे' ने मचाया धमाल, इस कारण हो रहा है वायरल
https://ift.tt/38pG5E6

Post a comment

0 Comments