ads

Urvashi Rautela ने खास अंदाज में किया कन्या पूजन, बच्चियों को बांटे खाने के पैकेट, सिर पर हाथ रखके दुलारा

मुंबई। हाल ही देशभर में नवरात्रा का त्योहार मनाया गया। इस दौरान लोगों ने घरों में मां शक्ति की पूजा-अर्चना की और कन्याओं को भोजन करवाया। कई राजनेता और सेलेब्स ने भी कन्या पूजन के कार्यक्रम आयोजित किए। इन्हीं में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) शामिल हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही एक मंदिर के बाहर मौजूद बच्चियों को भोजन के पैकेट बांट कन्या पूजन ( Kanya Pujan ) की परम्परा निभाई। उर्वशी के इस काम की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सीता के रोल से पॉपुलर हुई दीपिका चिखलिया संसद पर हमला करने वाले की पत्नी के रोल में

फैंस ने की जमकर तारीफ:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें उर्वशी रौतेला बच्चियों को भोजन के पैकेट बांटती नजर आ रही हैं। एक मंदिर के बाहर उर्वशी ने कन्या पूजन के तहत भोजन के पैकेट वितरित किए। इस दौरान एक्ट्रेस ने बच्चियों का प्यार से दुलारा भी। कई सेलेब्स और फैंस ने इस काम के लिए उर्वशी की तारीफ की है। कमेंट्स में जमकर एक्ट्रेस को प्यार और दुआएं दीं।

यह भी पढ़ें : कृति खरबंदा ने जन्मदिन पर किया नेक काम, 30 बच्चियों के पढ़ाई का उठाएंगी खर्चा

साधारण सलवार-शूट में आई नजर:

वैसे तो उर्वशी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फैशन ट्रेंड में रहने वाली और मॉर्डन ड्रेस ट्राई करने में आगे रहने वाली एक्ट्रेस हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज अलग दिखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी ने इस दौरान साधारण सलवार-शूट पहना हुआ है। साथ में वाइट कलर की चुन्नी डाली हुई है। कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का पालन करते हुए मुंह पर मास्क लगा रखा है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

तेलुगु-हिन्दी फिल्म 'ब्लैक रोज':

गौरतलब है कि पिछले दिनों उर्वशी की अंतरराष्ट्रीय फिल्म ऐसलैडोस रिलीज हुई। यह उनका पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है। इसके अलावा उर्वशी ने हाल ही साउथ की एक मूवी की शूटिंग पूरी की है। इस मूवी का नाम है 'ब्लैक रोज'। तेलुगु और हिन्दी दोनों भाषाओं में बनी इस मूवी का पोस्टर पिछले दिनों रिलीज किया गया। उर्वशी पहले भी एक कन्नड़ मूवी में नजर आ चुकी हैं। इस मूवी का नाम 'मिस्टर एयरवाता' है। लॉकडाउन के दौरान उनकी मूवी 'वर्जिन भानुप्रिया' रिलीज हुई। इसमें उनका रोल एक ऐसी लड़की का रहा जो वर्जिनिटी को लेकर असमंजस में है। अजय लोहन की निर्देशित इस मूवी में उर्वशी के अलावा गौतम गुलाटी और अर्चना पूरणसिंह की भी अहम भूमिका थी।



Source Urvashi Rautela ने खास अंदाज में किया कन्या पूजन, बच्चियों को बांटे खाने के पैकेट, सिर पर हाथ रखके दुलारा
https://ift.tt/3oTq0Om

Post a comment

0 Comments