ads

नशे की हालत में पार्टी के बीच में Shah Rukh Khan को परेशान करने लगी थीं स्वरा भास्कर, किंग खान ने ऐसे किया था रिएक्ट

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं। जिस कारण वो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल (Troll) भी होती हैं। हाल ही में स्वरा का एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। ये एक पार्टी के दौरान का है जहां पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी मौजूद थे। स्वरा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि पार्टी में उन्होंने इतनी ज्यादा ड्रिंक पी ली थी कि शाहरुख को छेड़ने लगी थी। इस दौरान किंग खान का क्या रिएक्शन था उन्होंने इस बारे में बताया है।

Salman Khan ने पहली बार बिग बॉस में तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, पिता के कुछ करने को भाई-भतीजावाद मानने से किया इंकार

नशे की हालत में स्वरा ने शाहरुख को किया तंग

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया है कि एक बार डायरेक्टर आनंद एल राय की बर्थडे पार्टी में वो पहुंची थी। जहां उन्होंने शाहरुख को बहुत परेशान किया था। दरअसल स्वरा का उनकी और शाहरुख की एक फोटो दिखाई गई जिसके बाद स्वरा ने पुराना किस्सा याद करते हुए बताया कि मैं इस पार्टी में क्रॉप टॉप पहनकर गई थी क्योंकि उस वक्त मैं पतली थी। मैंने पार्टी में इतनी ज्यादा ड्रिंक कर ली थी कि शाहरुख को छेड़ने लग गई थी। हालांकि शाहरुख ने मेरी इस हरकत को झेला था और कुछ भी नहीं कहा। मैंने उन्हें बहुत परेशान कर दिया था लेकिन वो फिर भी कुछ नहीं बोले।

वीरे दी वेडिंग के सीक्वेल में करेंगी काम

बता दें कि स्वरा अब जल्द ही वीरे दी वेडिंग की दूसरे पार्ट में नजर आएंगी। रिसेन्टली फिल्म के सीक्वेल की बात सामने आई थी। वीरे दी वेडिंग हिट फिल्म रही थी। स्वरा ने इसमें बेहद बोल्ड सीन दिया था। जिसको लेकर वो ट्रोल भी हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर खान प्रेग्नेंट थी और संयोग की बात है कि अब एक बार फिर से करीना प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इस बार करीना के प्रेग्नेंसी की कंप्लीट होने के बाद फिल्म पर काम शुरू होगा। फिल्म की लीड कास्ट एक्ट्रेसेस वही रहेंगी। यानी करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया एक बार से साथ में नजर आएंगे।



Source नशे की हालत में पार्टी के बीच में Shah Rukh Khan को परेशान करने लगी थीं स्वरा भास्कर, किंग खान ने ऐसे किया था रिएक्ट
https://ift.tt/34OgR1D

Post a comment

0 Comments