ads

शूटिंग के दौरान Salman Khan को मिली थी डॉगी की मौत की खबर, फार्महाउस पर दफनाकर करने लगे थे काम

नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर अक्सर हमने अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को कहानी के किरदारों में ही जान डालते हुए देखा है। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं। हाल ही में लंदन ड्रीम्स ( London Dreams ) फिल्म के एक किस्से को विपुल शाह ( Vipul Shah ) ने शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) को लेकर एक किस्सा सुनाया है।

 

यह भी पढ़ें- महिलाओं के लिए Mukesh Khanna ने दिया विवादित बयान, कहा-'औरतों के बाहर काम करने से हुआ #Metoo का जन्म'

london_3.jpg

विपुल शाह ने बताया कि लंदन ड्रीम्स की शूटिंग के दौरान सलमान खान के कुत्ते की मौत हो गई थी। वह अपने डॉगी के बेहद ही करीब थे। जब सलमान ने डॉगी के मरने की खबर सुनी वह फिर भी 6-7 घंटों तक शूटिंग करते रहे और जैसे ही शूटिंग खत्म हुई वह तुरंत अपने डॉगी के पास चले गए। उन्होंने अपने फॉर्महाउस पर ही उसे दफनाया और फिर से 4 बजे शूटिंग सेट पर लौट आए। वह अंदर से काफी दुखी थे। लेकिन शूटिंग के दौरान वह सबको यह महसूस करवा रहे थे कि वह काफी नॉर्मल है।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Kareena Kapoor Khan का खास ख्याल रख रही हैं मां बबीता कपूर, सिर की मालिश करते हुए वायरल हुई फोटो

salman_1.png

अभिनेता सलमान ने अपने डॉगी की मौत के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने डॉगी संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने कहा था कि इस एहसास को बयां करना बेहद ही मुश्किल है। इसी के साथ उन्होंने रोने का भी इमोजी बनाया था। आपको बता दें फिल्म लंदन ड्रीम्स 2009 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में सलमान के साथ-साथ अजय देवगन और एक्ट्रेस असिन भी नज़र आई थी। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। वहीं 30 अक्टूबर को फिल्म ने अपने पूरे 11 साल पूरे कर लिए हैं। बता दें जल्द ही सलमान फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी नज़र आएंगी।



Source शूटिंग के दौरान Salman Khan को मिली थी डॉगी की मौत की खबर, फार्महाउस पर दफनाकर करने लगे थे काम
https://ift.tt/3mDnFVF

Post a comment

0 Comments