ads

मेगा बजट फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाएंगी Katrina Kaif, कोई मेल एक्टर नहीं होगा साथ में

नई दिल्ली। यह बात कहना गलत नहीं होगा कि हॉलीवुड से ही सुपरहीरो पर फिल्म बनने का चलन शुरू हुआ था। आज भी सुपरहीरो की थीम पर बनने वाली फिल्मों में मेल अभिनेता ही लाइम लाइट में ही दिखाई देते हैं। बॉलीवुड में भी क्रिश ऐसी फिल्म है जो आज बच्चे से लेकर बुर्जुग तक को पसंद है। वहीं अब बॉलीवुड में एक और सुपरहीरो पर फिल्म बनने जा रही है। जिसके निर्माता अली अब्बास जफर हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह कई बड़े बदलाव करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पटेल जयंती पर Kangana Ranaut के Tweets ने मचाई हलचल, नेहरू के लिए PM पद छोड़ने पर जताया अफसोस

Katrina Kaif

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड में सुपरहीरो पर फिल्म बनने जा रही है। लेकिन खास बात यह है कि इस फिल्म में कोई फीमेल स्टार नहीं बल्कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नज़र आएंगी। जी हां, इस बार कैटरीना सुपरहीरो का रोल निभाते हुई नज़र आएंगी। जानकारी के अनुसार फिल्म में कैटरीना के अलावा कोई बड़ा चेहरा देखने को नहीं मिलेगा। साथ ही ना ही कोई मेल एक्टर कैट के अपोजिट होगा। इस बार फिल्म में केवल कैट ही जादू देखने को मिलेगा एक्शन से भरे सभी खतरनाक स्टंट एक्ट्रेस खुद ही करेंगी।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shweta Tiwari पर उनके ही कर्मचारी लगाया धोखाधड़ी का आरोप, 2 साल से सैलरी ना देने की कही बात

Katrina Kaif

बॉलीवुड डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारें में बात की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें उनकी नई फिल्म में किसी मेल एक्टर की जरूरत नहीं है। उन्होंने कैट पर पूरा विश्वास दिखाया और कहा कि वह इंडस्ट्री का ऐसा चेहरा है जिन्हें किसी मेल एक्टर की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया कि वह अभी फिलहल कैट को लेकर फिल्म बना रहे हैं। लेकिन जल्द ही वह मिस्टर इंडिया को लेकर भी मूवी बनाएंगे, तीसरा सुपरहीरो जो वह चुनेगें वह हिंदु पुराणों से लिया जाएगा और चौथा सुपरहीरो इंडियन आर्मी से होगा। इन प्लान को सुनने के बाद उनके फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं।



Source मेगा बजट फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाएंगी Katrina Kaif, कोई मेल एक्टर नहीं होगा साथ में
https://ift.tt/3jI7BQM

Post a comment

0 Comments