ads

Bollywood Parties में क्यों नहीं जाते अजय देवगन, अक्षय कुमार और सनी देओल? खुद ने बताए कारण

मुंबई। बॉलीवुड पार्टीज ( Bollywood Parties ) को लेकर नए और पुराने दोनों तरह के कलाकारों में क्रेज रहा है। मौज-मस्ती के साथ नए सम्पर्क बनाना हो या काम के लिए चर्चा करना हो, पार्टीज में कुछ ना कुछ बात बन ही जाती है। लॉकडाउन की वजह से भले ही पार्टीज पर रोक सी लग गई है, लेकिन इनका महत्व कायम है। लॉकडाउन से पहले भी आए दिन बॉलीवुड में किसी न किसी बहाने पार्टी आयोजित होती ही थी। जिन पार्टीज में जाने के लिए लोग इंतजार करते हैं, उनमें जाने से कुछ स्टार्स को परहेज है। जी हां, इंडस्ट्री के कुछ सितारे पार्टी में जाना पसंद नहीं करते। इनमें अजय देवगन ( Ajay Devgn ) , अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और सनी देओल ( Sunny Deol ) के नाम प्रमुख हैं। आइए जानते हैं क्यों ये सितारे बचते हैं नाइट पार्टीज से:

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा: मुझसे किसी के साथ सोने के लिए कहा गया और...

नशे में होने के बाद बदल जाते हैं लोग- सनी देओल:

सनी देओल बॉलीवुड पार्टीज में बहुत कम नजर आते थे। एक जमान के बाद उन्होंने पूरी तरह से जाना बंद कर दिया। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस राज से परदा उठाया था। उन्होंने बताया था कि पार्टीज में लोग जब तक नहीं पीते, वे लोगों की तारीफें करते हैं। एक-दो जाम अंदर जाने के बाद उन्हीं लोगों की बुराई करने लगते हैं। ऐसे में मुझे यह समझ नहीं आया कि मैं क्या बातें करूं। इसलिए मैंने पार्टीज में जाना ही छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

भीड़ में पार्टी करना पसंद नहीं:
अजय देवगन उन अभिनेताओं में से हैं जो ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते। हां,प्रैंक करने में सबसे आगे रहते हैं। कहा जाता है कि अजय को पार्टी करना पसंद है, लेकिन इसकी उन्होंने लिमिट बना रखी है। बताया जाता है कि वह भीड़ में शामिल होकर पार्टी करना पसंद नहीं करते। उन्हें अपने खास लोगों के साथ बैठना पसंद है। इसके अलावा वे अपना समय परिवार को देना पसंद करते हैं। अजय ने नियम बना रखा है कि जहां तक संभव हो, रात नौ बजे तक परिवार के पास पहुंच जाओ।

पार्टीज समय की बर्बादी-अक्षय कुमार:

अक्षय कुमार के बारे में अधिकतर फैंस जानते हैं कि उन्हें अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंता रहती है। उनकी जीवन शैली अन्य सितारों से एकदम अलग है। सुबह जल्दी उठना, एक्सरसाइज करना और तय समय में काम खत्म कर परिवार के साथ वक्त बिताना उनकी दिनचर्या में शामिल है। शाम को भी वे जल्दी डिनर कर सोने की तैयारी करते हैं, जिससे सुबह समय पर उठ सकें। पार्टी में जाना अक्षय समय की बर्बादी समझते हैं। वे कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं कि अक्सर वे जब सुबह बाहर घूमने जाते हैं, तो कई सितारे पार्टीज से लौट रहे होते हैं। ऐसे में अक्षय की गुड मार्निंग होती है और बाकियों की गुड नाइट।



Source Bollywood Parties में क्यों नहीं जाते अजय देवगन, अक्षय कुमार और सनी देओल? खुद ने बताए कारण
https://ift.tt/31ZaA0S

Post a comment

0 Comments